सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार हर आदमी की लड़ाई किताबें


दुनिया में सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापारियों कौन हैं मुझे संदेह है कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति को मिलेगा जो केवल लंबे समय में विदेशी मुद्रा में ट्रेड करता है जब तक वे काफी हद तक सफल और अच्छी तरह से करते हैं, तो विविधीकरण पोर्टफोलियो प्रबंधन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाता है इसलिए मुझे उम्मीद है कि ऐसे व्यक्ति को विदेशी मुद्रा के अलावा विभिन्न तरीकों से व्यापार करने और यहां तक ​​कि कारोबार के मालिक होने की उम्मीद भी होगी। इसका सिर्फ प्राकृतिक विकास मेरे दो सेंट की कीमत है, लेकिन आप किसी को मिल सकता है, जो केवल विदेशी मुद्रा में ही है, जो गंदी अमीर है। गुड लक बेहतर कहा जा सकता है फरवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 47 डाक अगर कोई कहता है कि वे एक अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं वो नहीं हैं। मैं यहाँ दार्शनिक होने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ लेकिन मुझे लगता है कि सबसे अच्छा कभी वास्तव में बाहर नहीं आ गया है और इसे कहते हैं। वे सिर्फ चुस्त और व्यापार करते हैं इसके रूप में इसके सरल बिल्कुल कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें हम जानते हैं जैसे कि बीओई आदि को तोड़ने वाला आदमी। इसके अलावा चीन के पीपल्स बैंक में अच्छे पुराने जॉयनीज़ भी न भूलें। आदमी उन लोगों के व्यापार में स्वामी हैं और उनकी दिशा में मूल्य प्राप्त कर रहे हैं। खासकर मुद्राओं की टोकरी। बिल्कुल यह मेरी निजी राय है कि मुझे कोई ठोस सबूत नहीं मिला। बस मेरे विचार बिल्कुल अगर इस पद के साथ आपका इरादा किसी से सीखना है आपको वास्तव में पता नहीं है कि विदेशी मुद्रा में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी की ज़रूरत है यू सिर्फ एक व्यापारी की जरूरत है जो वह जानता है कि वह क्या कर रहा है, वह क्या करता है पर विश्वास करता है और अपने स्वयं के पैसे के साथ लगातार लाभदायक रहा है अगर वे तैयार हैं उन्हें व्यापार देखें, उनसे और अपने ट्रेडों के बारे में उनसे बात करें, खासकर उन लोगों के साथ जो आपने गलत किया था और आपको क्यों गलत मिला? कैसे उसका दिमाग काम करता है की एक महसूस हो, (एक विशुद्ध रूप से व्यापार अर्थ की कक्षा में)। आप केवल एक उद्धरण वार्तालाप की कहानी से सीखते हुए आश्चर्यचकित हो सकते हैं N. B. बिल्कुल जब मैं कहता हूं कि वह इसमें भी शामिल है असल में वास्तव में कुछ सफल व्यापारियों के पास महिलाओं के साथ बातचीत करने का विशेषाधिकार था। कौन जानता है। शायद जब यह व्यापार की बात आती है वे भावनाओं को बाहर रखने में ज्यादा बेहतर लग रहे हैं। अच्छी किस्मत और सावधान रहें। फरवरी 2007 में स्थिति: सदस्य 5 पद सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के गॉडफादर .. ये विदेशी मुद्रा बाजार में चाल और मुनाफा अच्छी तरह से ज्ञात हैं, खासकर EUROUSD और GBPUSD पर मुझे लगता है कि कोई भी विदेशी मुद्रा व्यापारी उसके जैसे लाभ नहीं उठा रहा है , बस वह एक किंवदंती है जून 2006 में शामिल हुई स्थिति: आइवी व्यापारी 120 डाक बिल लिपशल्ज़ सूची में होना चाहिए। यहां तक ​​कि असंभव शब्द भी कहता है कि मैं एम संभवतः नवम्बर 2006 में शामिल हुआ था स्थिति: सदस्य 1,758 डाक सभी सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने व्यापारिक स्टॉक, बांड, फंड आदि की शुरुआत की। उन्होंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू नहीं किया एक बार जब वे विदेशी मुद्रा की दुनिया में निकल गए और अधिक सफल हुए, तो वे शेयर, बांडों, फंड्स आदि में भी निवेश कर अपने बंदरगाहों में विविधता लाने में कामयाब रहे। मई 2006 में शामिल हुए: स्थिति 600 पदों में शामिल हुए दिसंबर 2006 स्थिति: सदस्य 26 पदों में शामिल हुए मार्च 2006 स्थिति: सदस्य 46 पदों में शामिल हुए जनवरी 2007 स्थिति: सदस्य 103 पोस्ट विधेयक लिपशूत्ज़ और एंडी क्रेगर (अपने फंड के प्रदर्शन मेट्रिक्स को देखें - नॉर्थब्रिज कैपिटल) मार्च 2004 में शामिल हुए स्थिति: मैजिक मैन 3,451 पोस्ट आराम और खुश रहें। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्टरीराज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। ट्रेडिंग बुक्स ऑनलाइन शॉप में आपका स्वागत है। डिस्काउंट और सस्ती ट्रेडिंग किताबें मिलें और हमारे उत्पादों की सूची ब्राउज़ करें। हमारे पास सबसे अच्छा स्टॉक, विकल्प और विदेशी मुद्रा व्यापार पुस्तकें हैं रहो: एक दूसरा मौका Badboy रोमांस Ive गलतियों के दशक के एक बहुत कुछ किया और एक निशान और स्याही के आधा। मुझे चोट लगी है Ive मारे गए लेकिन रात में मुझे गलती नहीं होती है उसे छोड़ना मेरे जीवन का सबसे खराब निर्णय था। लेकिन अब मैं वापस आ गया हूँ, और आप बेहतर महसूस कर रहे हैं कि मैं इस बार रह रहा हूं। Ive तीन युद्धों के माध्यम से किया गया है, लेकिन सोफी Sinclaire वापस जीत किसी भी लड़ाई से कठिन हो जाएगा। वह मेरे जीवन में एक अच्छी बात थी, और मैंने उसे छोड़ दिया मेरे साथ बहुत गुस्से में हैं पन्द्रह वर्षों के बाद भी वह मुझे देखती है जैसे वह मुझे मारना चाहती है नरक, मुझे पूरा यकीन है कि वह मुझे मृत चाहता है यदि वह मुझे मृत चाहता है, वह लाइन में मिल सकती है सामने और केंद्र, जहां मैं उन बड़े डो आँखें देख सकता हूं और फटके हुए गालों को देख सकता हूं। इसके अलावा, वह मेरे साथ गुस्सा नहीं होगा अगर वह अभी भी मुझसे नहीं चाहते हैं, ठीक है बस कुछ ही हफ्तों। मुझे सभी की ज़रूरत है, क्योंकि मुझे जो कुछ चाहिए वह पाने की आदत है, और मैं उसे चाहता हूं मेरे पिताजी का ख्याल रखने के लिए मैं टुकेट बे पर वापस आ गया आखिरी बात मैं उम्मीदवार चाहता था कि मेसन स्टील को फिर से देखना चाहिए। वह मेरा पहला क्रश था, मेरा पहला चुंबन, मेरी पहली चीज थी। वह पहले कमरे के छाती में चले जाते हैं, और अपनी नीली आँखों में पर्याप्त गर्मी है जिससे मुझे अपने ठंडे कंधे से सीधे पिघल जाता है। उसका असहनीय स्कार्फ मेरे दिल की तरह तेज़ हो जाता है, लेकिन नरक में कोई रास्ता नहीं है, वह दूसरे चैनकेनो के हकदार हैं, जिस पर मुझे इसका विचार करना चाहिए। एक महीना। वह सब मिलता है। Ive एक बोस्टन में वापस मेरे लिए इंतज़ार कर नौकरी मिल गई, तो क्या नरक हो सकता है कि मिस्टर एक्शन आकृति को देखकर मुझे अगले दो हफ्तों के लिए वापस जीतने की कोशिश करनी है, बस मुझे जो चीज की ज़रूरत है संबंधित उत्पाद

Comments