10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30PIPS रोकें बेचने के लिए पूरी कीमत में 30PIPS रोकें खुली कीमत रोको 50 मिनट से कम से कम 30 पीआईपी कृपया चेक करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोल्पालायाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी मुझे उम्मीद है कि मैं एक महीने के आखिरी महीनों में कारोबार कर रहा हूं। 10 पीएएस किसी भी जोड़ी में एक दिन को दे देते हैं जो दिन मुझे लगता है कि मुझे दिया जाएगा बहुत आकार: 100k - gt 10 pips - gt100 बंद करो नुकसान - gt 30 pips - gt 300 मुझे पता है आप में से कुछ कहेंगे कि जोखिम इनाम अनुपात गलत है। इसे साफ़ करने के लिए, व्यापार की शुरुआत में यह एसएल और अगर मैं व्यापार देख रहा हूं तो मैं जल्दी ही बंद नहीं करता हूं। कोई भी मुफ्त लंच नहीं कहा गया, एक दिन में 10 पिप्स हासिल करने के लिए, मुझे आवंटित करने की आवश्यकता है I मेरा विश्वास आसान नहीं है 1) मैं एसपीएक्स का पालन करता हूँ। अमेरिकी डॉलर 2) यदि अमेरिकी डॉलर 9880 9780 की सीमा से है, तो यह निश्चित रूप से अधिक बार और पुर्जे के लिए वापस खींच लेगा कि स्तर 1.3100 स्तर (पहली बार) को तोड़ दिया, यह संभावना है कि यह एक बार नीचे जाएंगी, अगर इसके विपरीत जोड़ी 1.2 9 80 मौका है क्या यह एक बार 1.300 तक बंद हो जाता है, जहां यह बंद हो जाता है। कोई ट्रेड नहीं जो एसपीएक्स वायदा के प्रवाह के साथ नहीं हैं 3) समाचार, ट्विटर डीजेफस्ट्राडर, रॉयटर्स, ब्लूमबर्ग का पालन करें) 4) मैं बड़ी खबर का कारोबार नहीं करता हूं 5) मुझे लगता है कि एसपीएक्स के दिन का अंत एशियाई बाजार में कम होगा और अगर मैं एयूडीयूएसडी की प्रमुख स्तर पर हूं थोड़ी देर के लिए मैं एक दिन में यह 10 pips कमाने के लिए त्वरित पर्यवेक्षक एशिया और उत्तरी अमेरिका के सत्र और कुछ दिन ब्रिटेन के सत्र के लिए। इसकी कठिन प्रक्रिया आसान नहीं है क्योंकि मैं मूल्य कार्रवाई का पालन करता हूं। हाँ, अगर मुझे मौका मिलता है तो मुझे 4 घंटे के चार्ट वाले डॉकियन चैनल ब्रेकआउट भी दिखाई देते हैं I ऊपर की तरफ देखने वाली सामान्य कीमत की तुलना में अधिक बार मुझे किसी भी जोड़ी पर 10 पिप्स लेने में मदद मिलती है, मुझे लगता है कि मुझे वरिष्ठ स्कूटरों से सुनना पसंद है। क्या वे इस विचार में कुछ गलत देखते हैं, क्योंकि यह अब 2 महीनों से मेरे साथ संगत है, मैंने एमए, चार्ट, ब्रेकआउट, वुडियां, स्टॉअक्स की कोशिश की और मैं 4 घंटे के चार्ट पर प्ले ब्रेकआउट करता हूं। आप इसे नाम दें और मैंने संकेतक की कोशिश की है। मूल्यअक्शन कदम क्रियाएँ संकेतक नहीं 80 रुपये में आरएसआई अभी भी यूपी जा सकते हैं लेकिन मैं उन लोगों को लंबे समय के लिए देखता हूं अगर मुझे वास्तविक पैसे वापस असली पैसे मिलते हैं तो स्टॉक मार्केट एसपी 500 लेकिन ऊपर वह एक है जो वास्तव में मेरे लिए 10 पीप के दैनिक व्यापार पर काम कर रहा है। मैं किसी भी जोड़ी में बहुत अधिक संभावना वाले छोटे ट्रेडों लेता हूं क्योंकि मुझे एक दिन में केवल 10 पिप्स की ज़रूरत होती है इसलिए मैं सबसे ज़ोरदार व्यापार करने की कोशिश करता हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे नुकसान नहीं मिलता है, मैं 20-30 करता हूं। केवल एक चीज जो मायने रखती है अगर आप पैसे कमाते हैं या नहीं यदि आप पैसे कमाते हैं, तो दृष्टिकोण अच्छा है यदि आप पैसे नहीं बना रहे हैं, तो फिर ड्राइंग बोर्ड पर जाएं। दिलचस्प है, आप स्पष्ट रूप से विदेशी मुद्रा सीखने के लिए बहुत ही समर्पित हैं क्या आपने एफएसए विनियमित दलालों से विदेशी मुद्रा शिक्षा पर विचार किया है, इससे पहले कि मैं एक कोर्स की खोज शुरू करने से पहले 4k जीबीपी खो चुका हूं, और अब एक प्रशिक्षु विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और मैं 100 गुना बेहतर हूं। मैं अब 6 महीनों के लिए व्यापार कर रहा हूं, और मेरा ड्रॉडाउन केवल 5 है। यह पीप प्राप्त करना आसान है, लेकिन नियमित रूप से व्यापार कड़ी मेहनत और डिस्पिललाइन करता है। मैं 2 साल के लिए व्यापार कर रहा हूं, मुझे पाठ्यक्रम की आवश्यकता नहीं है। मैं असली पैसे 15k खोने और असली पैसे के बाद वहाँ 25k बनाया मैं अब अपनी रणनीति का पालन करके सीखा है, मैं पढ़ें वरिष्ठ एमएम मैं पढ़ने के लिए कुछ धागे का पालन करें। हां, अनुशासन और धैर्य से आपको सीखना है कोई भी यह नहीं सिखा सकता है यह अभ्यास के साथ आता है इसके अलावा, किसी भी व्यक्ति को किसी भी रूप में जुआ को छोड़कर किसी भी दिन या महीने में कोई भी धन नहीं मिल सकता है या बहुत शुभकामनाएं हैं और हस्तक्षेप किए गए बड़े वेलल्डोन को सुनना बहुत अच्छा है । मैं व्यक्तिगत तौर पर सोचता हूं, अगर आपके व्यापार के लिए अपना समय निवेश करना है, तो यह पेशेवर प्रशिक्षण और सलाह के लायक है, पेशेवर व्यापारी हमेशा अपनी मौजूदा रणनीति में भी मदद कर सकते हैं। इसके अलावा मैंने कभी बहुत भुगतान नहीं किया, वे विदेशी मुद्रा व्यापारियों थे, एफएसए द्वारा विनियमित किए गए थे, और 4 सप्ताह के पाठ्यक्रम में केवल 600 रूचि थी, और सलाह देने पर मुझे 23.99 प्रति माह मिला। हर दिन 7 बजे से 9 बजे तक सोमवार से शुक्रवार तक मैं दूरस्थ व्यापारिक मंजिल पर लॉग इन करता हूं, और हम चार्ट साझा करते हैं और प्रश्न आदि आदि पूछते हैं। आप कितने मिनट या घंटों डालते हैं आपको ब्रोकर अनुभाग में अपना विज्ञापन देना चाहिए। अपने धागे से अपने गधे को दूर ले जाओ मैं अपनी सभी पोस्ट पढ़ता हूं। कृपया किसी और थ्रेड पर पदोन्नति करें आप .. ब्लाह..और प्रतिबंधित होना चाहिए

Comments